Reliance jio कंपनी ने अब इन प्लान्स में डबल कर दिया है

Reliance/ jio कंपनी ने अब इन प्लान्स में डबल कर दिया है इंटरनेट डेटा, जो इस जनता कर्फ्यू में बहुत ही मजेदार साबित होगा:-। Jio Prepaid Recharge Plans – Online Mobile Recharge & Offers

देश में कोरोनावायरस को लेकर कई राज्यों में जनता कर्फ्यू अथवा लोक डाउन है, अब इस हालात में सबसे ज्यादा खबत इंटरनेट डाटा की ही होती है।

इसलिए जिओ ने अपने प्लान्स में काफी बदलाव किया है और इसके बाद इन सभी प्लांस पर यूजर को डबल डाटा प्रोवाइड कराने का दावा किया जा रहा है। इसका मतलब अब आप अपने मनमर्जी के मुताबिक डाटा का तथा इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं।

जानकारी के अनुसार पता चला है कि जिओ ने अब ₹251 के इलाज के अलावा सभी तरह के 4G डाटा बाउचस को अपग्रेड किया जा रहा है

इनमें से ₹11 से लेकर ₹101 तक के वाउचर से हैं यह 11,21, 51 और ₹101 के इन सभी रिचार्ज प्लांस में आप सभी यूजर्स को जो से किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए पहले से दोगुना मिनट्स मिलने का दावा किया जा रहा है।

ये किया है बदलाव:- अब ₹11 के बाउचस में सभी यूजर्स को 800 एमबी डाटा मिलेगा।₹51 वाले प्लेन में 6 जीबी डाटा और 500 non- जिओ मिनट्स मिलने वाले हैं।

हालांकि इन सभी प्लांस की वैधता में अभी तक कोई बदलाव नहीं किया गया है वहीं ₹251 वाले प्लांस में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है तथा इनमें से सभी यूजर्स को 51 दिन की वैधता के साथ रोज 2GB डाटा मिलता है।जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले जिओ ने अपने एनुअल रिचार्ज प्लान में बदलाव करते हुए 2121 रुपए वाला प्लान को यूजर्स के सामने पेश किया था।

जिओ अन्य टेलीकॉम कंपनी के अनुसार अपने यूजर्स को अधिक से अधिक डाटा और कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध लगातार कराती जा रही है। रिलायंस टेलीकॉम कंपनी ने सिर्फ यूजर्स के लिए नहीं new प्लांस ही नहीं बल्कि पहले से मौजूदा सभी प्लान्स में भी कई तरह का परिवर्तन व रिवीजन भी किया गया है।

सूत्रों के अनुसार पता चलता है कि अब बीते दिनों के अनुसार जिओ, रिलायंस कंपनी अपने सभी यूजर्स को अन्य टेलीकॉम कंपनी के 2 गुना अधिक डेटा प्रोवाइड कराएगी साथ ही समस्त प्रकार की कॉलिंग s.m.s. व अन्य सेवाओं में भी अधिक परिवर्तन करेगी।

Also Read

0Shares

37 thoughts on “Reliance jio कंपनी ने अब इन प्लान्स में डबल कर दिया है”

  1. Pingback: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरे देश को lockdown का ऐलान करने के बाद

  2. Your style is really unique in comparison to other people I have read stuff from.
    Thanks for posting when you have the opportunity, Guess I’ll just book
    mark this blog.

  3. Great site you’ve got here.. It’s difficult to find high
    quality writing like yours nowadays. I truly appreciate people like you!
    Take care!!

  4. Somebody necessarily assist to make severely posts I would state. This is the very first time I frequented your web page and thus far? I surprised with the research you made to make this actual submit incredible. Wonderful job!

  5. Hello, Neat post. There’s a problem together with your site in internet explorer, would test this? IE nonetheless is the market chief and a big component to folks will leave out your magnificent writing because of this problem.

Leave a Comment

Your email address will not be published.