Redmi K40 ऑनलाइन साइट देखा गया, हो सकता है 5G कनेक्टिविटी के साथ लांच

Redmi K40 ऑनलाइन साइट देखा गया, हो सकता है 5G कनेक्टिविटी के साथ लांच

चाइनीज़ स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी शाओमी K सीरीज के न्यू स्मार्टफोन रेडमी K40 पर काम कर रही है। इस फोन की बहुत सी खबरें आ चुकी हैं। इस शृंखला में अब एक और खबर सामने आई है, जिससे जानकारी प्राप्त हुई है कि कि Redmi K40 को Certification Site पर देखा गया है। यद्यपि, शाओमी की तरफ से अभी तक Redmi K40 सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर कोई इन्फॉर्मेशन नहीं दी गई है।

https://amzn.to/321XArk

MyDrivers की रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi का अपकमिंग फोन Redmi K40 M2011K2C मॉडल नंबर के साथ Network Access Certification Site पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, Redmi K40 5G कनेक्टिविटी के साथ मार्केट में दस्तक देगा। इसके साथ ही इस फोन को स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर मिलेगा।

रेडमी K40 की अनुमानित कीमत

लीक खबरों की मानें तो कंपनी Redmi K40 की कीमत Premium Range में रख सकती है। इस फोन को दिसंबर माह तक ग्लोबल मार्केट में लाया जा सकता है।

रेडमी K30 रेसिंग एडिशन

आपको बता दें कि कंपनी ने Redmi K30 रेसिंग एडिशन स्मार्टफोन को मई माह में लांच किया था। फीचर्स की बात करें तो Redmi K30 Racing Edition 6.67 इंच के FHD+ स्क्रीन के साथ आता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन है, जिसका Aspect Ratio 20:9 है। यह स्मार्टफोन Brand New Qualcomm Snapdragon 768G SoC के साथ आता है, जिसमें Graphics के लिए एड्रिनो 620GPU का प्रयोग किया गया है। इसमें Connectivity के लिए 5G Network के साथ-साथ यूएसबी टाइप C पोर्ट, Bluetooth, NFC दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए Side Mounted Fingerprint Sensor दिया गया है।

रेडमी K30 5G रेसिंग एडिशन को पावर देने के लिए 5,000mAh की Battery दी गई है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर Based MIUI 11 OS पर रन करता है। इसके कैमरे के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके बैक में Quad Rear Camera दिया गया है जो वर्टिकली प्लेस किए गये है। इस स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर, 5MP का टेलिफोटो या डेप्थ कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए Dual Punch Hole Camera सेट-अप दिया गया है। जिनमे एक 20MP का प्राइमरी और दूसरा 2MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर है।

0Shares

9 thoughts on “Redmi K40 ऑनलाइन साइट देखा गया, हो सकता है 5G कनेक्टिविटी के साथ लांच”

  1. 168996 882243A persons Are typically Weight loss is surely a practical and flexible an eating program method manufactured for those that suffer that want to weight loss and therefore ultimately conserve a considerably more culture. weight loss 95871

Leave a Comment

Your email address will not be published.