Sponsor




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बोले कि कोरोना से लड़ने के लिए कैफ और युवराज जैसी एक और बेहतरीन पार्टनरशिप की जरूरत है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बोले कि कोरोना से लड़ने के लिए कैफ और युवराज जैसी एक और बेहतरीन पार्टनरशिप की जरूरत है

क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट ट्राफी में एक फाइनल में आठवें विकेट के लिए 121 रनों की बेहतरीन पार्टनरशिप कर भारतीय टीम को ट्रॉफी दिलवाई थी‌।

13 जुलाई सन 2002 का अध्ययन भारतीय क्रिकेटर के लिए एक बेहद खास दिन साबित हुआ था इस दिन क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ नैटवेस्ट ट्राफी के फाइनल में छठवें विकेट के लिए कुल 121 रनों की बेहतरीन पार्टनरशिप कर भारतीय टीम कोटा की दिलवाने में एक अहम भूमिका निभाई थी जिसमें अलर्ट्स में दोनों की साझेदारी की बदौलत भारत ने इंग्लैंड की ओर से रखकर 326 रनों के टारगेट का सफलतापूर्वक उसका पीछा किया और 3 गेंद शेष रहते हुए 2 विकेट से एक बहुत ही शानदार यादगार जीत को हासिल भी किया था।

अब 18 साल बाद एक बार फिर से कैफ और युवराज की वही बेहतरीन पार्टनरशिप अब सुर्खियों में चल रही है। तक प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ के इस प्रयासों की बहुत ही सराहना की है।
दोनों पूर्व क्रिकेटरों नेप्रधानमंत्री मोदी जी के इस अभियान “जनता कर्फ्यू” के समर्थन में ट्वीट भी किया था।
तथा हाल ही में प्रधानमंत्री जी ने पूर्व क्रिकेटर क्रिकेटर युवराज को भी टैग करते हुए लिखा था कि इन दोनों शानदार क्रिकेटरों की बेहतर पार्टनरशिप हम हमेशा इसे याद रखेंगे तथा यह एक और साझेदारी करने का समय आ गया है‌, इस बार कोरोनावायरस के खिलाफ एक लड़ाई लड़ी जा रही है, जिसमें पूरा भारत भागीदार होगा।
इसके बाद क्रिकेटर मोहम्मद कैफ तथा युवराज सिंह ने लोगों से इस भयंकर महामारी के खिलाफ लड़ने का आग्रह भी किया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने इस जनता कर्फ्यू का आगमन किया है उन्होंने यह अपील की है कि रविवार दिनांक 22 मार्च को सुबह 7:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक सिर्फ आवश्यक सेवाओं में शामिल हैं अर्थात इसके अलावा कोई भी लोगों की भीड़ तथा सामाजिक कार्यक्रम मैं कोई भी नागरिक हिस्सा ना ले, ना ही घर से बाहर निकले, अब इस वायरस को समाप्त करने का यह एक बहुत ही अहम तरीका है, जिससे इस वायरस की सभी कड़ी टूट जाएंगी और पूरा विश्व सुरक्षित रहेगा यह लड़ाई हम सबको मिलकर लड़नी हैं‌‌।
वहीं कांग्रेस सरकार के अध्यक्ष राहुल गांधी जी भी कोरोना पर बोले कि ताली बजाने की नहीं, आर्थिक पैकेजों की ही जरूरत है।


इस जनता कर्फ्यू के दौरान सभी प्रकार के मॉल तथा अन्य परिवहन भी पूर्ण रूप से बंद रहेंगे सिर्फ पुलिस वाहन व एंबुलेंस ही चलित अवस्था में होंगी। हम सब को मिलकर इस जनता कर्फ्यू का पालन करना होगा तथा चलाया गया इस आंदोलन फार्म जिम्मेदारी पूर्वक इस पर अमल करना होगा ‌।

0Shares

The Author

RAKHAL DAS

Note:- sarkariresultindia.org is now the India No. 01 Jobs Website. . Government Jobs information. Sarkari Naukri , Sarkari Jobs, Our aim is to provide All Jobs information. Inquiry- [email protected]

Sponsor




Sponsor